बॉलीवुड का रुख करना चाहती है अक्षरा सिंह, अजय देवगन के साथ काम करने की जताई इच्छा

December 20, 2019
भोजपुरिया
, ,
0

PATNA: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की क्वीन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अब बॉलीवुड का भी रुख करना चाहती हैं। उन्होंने मंगलवार को बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन के साथ काम करने की इच्छा जताई। उन्होंने कहा कि मुझे जीवन में कभी भी उनके साथ काम करने का मौका मिला तो यह मेरे लिए बड़ी बात होगी।



इसके साथ ही अक्षरा ने भोजपुरी फिल्मों में अश्लीलता परोसे जाने से समाज में नकारात्मक संदेश जाने की बात भी कही। दरसल जब उनसे ये पुछा गया कि भोजपुरी फिल्मों के बारे में कहा जाता है कि वो पारिवारिक नहीं होती? तो इस पर उन्होंने जबाब देते हुए कहा कि ये देखने वालों के नजर पर निर्भर करता है। भोजपुरी में अभी भी कई पारिवारिक फिल्में बनती हैं। हां, लेकिन यह भी सच है कि कुछ लोग ऐसे भी हैं जो तुरंत नाम और पैसा कमाने के लिए शॉटर्कट अपनाते हुए अश्लील गानों और सीन का प्रयोग करते हैं। जो कि समाज के लिए नुकसानदेह है।

साथ ही उन्होंने महिलाओं पर अत्याचार रोकने को लेकर कहा कि समाज में लड़कियां कहीं भी सुरक्षित नहीं दिख रही हैं। आए दिन दुष्कर्म और छेड़छाड़ के मामले सामने आते हैं। मेरा तो मानना हैं कि जो भी व्यक्ति ऐसी हरकत करता है उसके लिए कोई कड़ा कानून हो और प्रशासन इस पर एक्शन भी ले। तभी जाकर एेसे जघन्य अपराध कम हो सकेंगे।

Hey, like this? Why not share it with a buddy?

Related Posts

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here