संजय जायसवाल का बड़ा बयान, कहा-जो अपने घर की बहू को शरण नहीं दे पा रहे, वह दूसरों को क्या देंगे

December 28, 2019
सियासत
,
0

PATNA: बिहार के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और पश्चिमी चंपारण से सांसद संजय जायसवाल ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि विदेशी मां के कोख से जन्म लिया हुआ बच्चा विदेशी ही होता है और इसकी नीति अंग्रेजों की नीति से मिलती है और यह काम भी अंग्रेजों की तरह ही करता है शुरुआत से ही कांग्रेस की नीति रही है विभाजन करो फूट डालो, और इस पर ही लगातार यह लोग कायम है और अभी भी लोगों को गुमराह करके देश को तोड़ने का काम कर रहे हैं।



तो वहीं संजय जायसवाल ने RJD को घेरते हुए कहा कि जो लोग अपने घर की बहू बेटी को शरण नहीं दे पा रहे हैं वह दूसरों को शरण देने की बात कह रहे हैं। इससे साफ दिख रहा है इन्हें समस्या एनआरसी CAA नहीं बल्कि नरेंद्र मोदी से है, लोगों को डरा कर रखना गुमराह करना डंडे के बल से काम करवाना राजेश की हमेशा से फितरत रही है और आज भी या लोग अपनी बहू बेटी की आवाज भी नहीं बन पा रहे ना कि अपनी बहू बेटी को शरण दे पा रहे महिला सुरक्षा की बात करने वाले राजद पहले खुद की बहू बेटी की सुरक्षा करें।

आपको बता दें कि बता दें कि संजय जायसवाल बीजेपी के काफी पुराने नेताओं में से एक हैं. वो लगातार साल 2009 से पार्टी के सांसद हैं. डॉ संजय जायसवाल बीजेपी के टिकट पर 2009 में पहली बार और 2014 में दूसरी बार सांसद चुने गए. लोकसभा चुनाव 2019 में भी उन्होंने भारी मतों से जीत हासिल की है.

Hey, like this? Why not share it with a buddy?

Related Posts

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here