समस्तीपुर में एक ही दिन गायब हुए 2 बच्चे, 10 दिनों में नहीं मिला कोई सुराग

December 28, 2019
जिलाटॉप
0

समस्तीपुर से 2 बच्चे गायब हो गए हैं. घटना समस्तीपुर के अंगार घाट थाना की है. बच्चों के गायब होने के बाद उनके परिजन काफी चिंतित और परेशान हैं. इन्हें गायब हुए 10 दिन हो चुके हैं, लेकिन अभी तक कोई खोज खबर नहीं मिल सकी है.

मिली जानकारी के अनुसार बीते 19 दिसंबर को अंगार घाट थाना क्षेत्र के डढ़िया गांव निवासी संजय कुमार पांडेय का 14 वर्षीय पुत्र निशांत कुमार स्कूल जाने के लिए घर से निकला था. उसके साथ उनके पड़ोसी का 18 वर्षीय बेटा आदित्य कुमार भी समस्तीपुर बाजार जाने के लिए घर से निकला. हालांकि स्कूल का टाइम समाप्त हो जाने के बाद देर शाम तक भी दोनों बच्चे घर वापस नहीं पहुंच सके. इसके बाद चिंतित होकर दोनों परिवारों ने अपने जान पहचान वालों से खोज खबर ली, लेकिन कोई पता नहीं चल सका.

इस मामले में शुक्रवार 27 दिसंबर को अंगार घाट थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. प्राथमिकी के अनुसार निशांत के साथ समस्तीपुर जाने के लिए निकले आदित्य के पास मोबाइल है, जो फिलहाल स्विच ऑफ बता रहा है. परिजनों को आशंका है कि किन्हीं असामाजिक तत्वों द्वारा दोनों को बरगला कर कहीं और ले जाया गया है.

परिजनों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार निशांत कुमार उर्फ मोनू की उम्र 14 वर्ष है और वह घटना के वक्त ब्लू जींस के साथ काले जूते और काला जैकेट पहने हुए था. उसके साथ उसका स्कूल बैग भी है. वहीँ आदित्य कुमार जिसकी उम्र 18 वर्ष है, वह भी ब्लू जींस के साथ काले रंग का जैकेट और ब्लू रंग का जूता पहने हुए था.

फिलहाल अंगार घाट थाने में मामला दर्ज कर पुलिस द्वारा भी बच्चों की खोजबीन प्रारंभ कर दी गई है. पिता संजय पांडेय ने बच्चों की तस्वीर के साथ अपील की है कि जिन्हें भी यह दोनों कहीं दिखे, वह उनके मोबाइल नंबर 9973122475/9608646702 पर संपर्क कर जानकारी दे सकते हैं.

Hey, like this? Why not share it with a buddy?

Related Posts

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here