हाजीपुर में कैदी की हत्या के बाद बिहार के कई जेलों में छापेमारी

January 5, 2020
क्राइम
0

PATNA: बिहार के हाजीपुर मंडल कारा में कुख्यात मनीष तेलिया की गोली मारकर हत्या कर दिये जाने की घटना के बाद बिहार पुलिस की ओर से रविवार की सुबह सूबे के कई जेलों में छापेमारी की कार्रवाई की गयी. पुलिस को छापेमारी के दौरान कई जेलों से आपत्तिजनक सामान मिलने की खबर है. पटना के बेउर एवं फुलवारी जेल में भी छापेमारी की सूचना है. वहीं, बेगूसराय, आरा, जहानाबाद, औरंगाबाद, बांका और गया समेत कई अन्य जिलों की जेलों में भी आला अधिकारियों के नेतृत्व में छापेमारी हुई है.

औरंगाबाद मंडल कारा जेल में रविवार की सुबह डीएम राहुल रंजन महिवाल, एसपी दीपक बरनवाल, सदर एसडीओ डॉ प्रदीप कुमार व एसडीपीओ अनूप कुमार ने अपने अधीनस्थ पुलिस पदाधिकारी व भारी संख्या में सुरक्षा बलों के साथ छापेमारी की. छापेमारी के दौरान प्रत्येक वार्ड की तलाशी ली गयी. वही कैदियों का बैग झोली की जांच करते हुए शौचालय की भी तलाशी ली गयी. इस छापेमारी अभियान में गांजा, चिलम, माचिस सहित अन्य सामान बरामद हुई हैं. डीएम ने बताया कि यह रूटीन जांच हैं. समय-समय पर तलाशी ली जाती हैं. ताकि जेल के भीतर कैदी प्रतिबंधित सामान नहीं रखें.



वहीं, रोहतास जिले के सासाराम मंडल कारा में डीएम पंकज दीक्षित तथा रोहतास के एसपी सत्यवीर सिंह के नेतृत्व में छापेमारी अभियान चलाया गया. इस दौरान सासाराम के सदर एसडीओ राजकुमार गुप्ता तथा एएसपी ह्रदय कांत भी मौजूद रहे. भारी पुलिस बल की मौजूदगी में यह अभियान चलाया गया. इस दौरान मंडल कारा के विभिन्न वार्डों को खंगाला गया तथा जेल से दो चाकू एवं तंबाके समेत कई आपत्तिजनक सामान भी मिले हैं. ज्ञात हो कि दो दिन पूर्व हाजीपुर जेल में बंद एक कैदी को दूसरे कैदी के द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

Hey, like this? Why not share it with a buddy?

Related Posts

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here