चिराग पासवान ने दुखी लहजे में कहा – राजनीतिक लाभ के लिए JNU को बदनाम कर रहे लोग

January 6, 2020
जिलाटॉप
,
0

PATNA: नई दिल्ली स्थित जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) में रविवार शाम तोड़फोड़ और जेएनयू स्टूडेंट-टीचर्स के ऊपर हुए हमले की घटना के बाद लोजपा (LJP) सुप्रीमो चिराग पासवान (Chirag Paswan) काफी आहत हैं. चिराग पासवान ने घटना पर दुख व्यक्त करते हुए मामले की जांच और कार्रवाई की मांग की है. जमुई पहुंचे चिराग पासवान ने कहा कि जेएनयू देश का एक प्रतिष्ठित संस्थान है. उस संस्थान को कुछ लोग राजनीतिक लाभ के लिए बदनाम कर रहे हैं.

तो वहीं लोजपा सांसद चिराग पासवान ने यह भी दुख जताया कि घटना के बाद जिस तरह से एम्स में कुछ लोग अपना राजनीतिक लाभ लेने पहुंचे थे वह भी दुखद है. चिराग ने कहा कि कांग्रेस और वाम दल के लोग प्रेस कॉन्फ्रेंस करते देखे गए जबकि यह ध्यान रखना चाहिए कि वह अस्पताल है और वहां देशभर के मरीज इलाज कराने के लिए पहुंचते हैं.



साथ ही लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान ने कहा कि बीती रात जिस तरह से लोहे का रॉड और डंडे को लेकर जेएनयू कैंपस में घुसकर नकाबपोश लोगों ने हमला किया यहां तक कि गर्ल्स हॉस्टल में भी घुसकर छात्राओं पर हमला बोला वो कहीं से जायज नहीं है. जेएनयू कैंपस में जबकि हर तरह की सुरक्षा व्यवस्था रहती है फिर भी इस तरह की घटना वहां के सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर रही है. चिराग पासवान ने कहा कि जेएनयू एक प्रतिष्ठित संस्थान है जहां के लोग निकल कर राजनीति ही नहीं कई क्षेत्रों में अपनी पहचान बनाए हैं लेकिन वहां भी छात्रों के नाम पर राजनीति कर अपना लाभ उठाना कहीं से उचित नहीं है. चिराग पासवान से पहले पप्पू यादव ने भी इस घटना की निंदा की थी और कहा था कि गुंडों को सबक सिखाने की जरूरत है.

Hey, like this? Why not share it with a buddy?

Related Posts

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here