आदि चित्रगुप्त फाइनेंस ने जीता फ्रेंडशिप क्रिकेट कप-2020 का खिताब

January 19, 2020
अन्य बड़ी खबरें
0

PATNA: पटना के स्थानीय वीर कुंवर सिंह पार्क में प्रथम फ्रेंडशिप क्रिकेट कप-2020 का आयोजिन किया गया था. इस प्रतियोगिता के फाइनल मैच में आदि चित्रगुप्त फाइनेंस लिमिटेड ने वाया को सात विकेट से हराकर ख़िताब अपने नाम कर लिया.

दरसल फाइनल मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए वाया की टीम ने 10.1 ओवर में सभी विकेट खोकर 54 रन बनाए. इसके जवाब में उतरी आदि चित्रगुप्त फाइनेंस लिमिटेड ने 5.3 ओवर में महज तीन विकेट गंवाकर मैच अपने नाम कर लिया. रोशन कुमार ने 19 (4 चौके) एवं धीरज कुमार ने नाबाद 13 रन की बदौलत 55 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया.विजेता टीम के धीरज कुमार को मैन ऑफ़ द मैच घोषित किया गया. साथ ही शुभम विनीत को मैन ऑफ़ द सीरीज का ख़िताब दिया गया.



तो वहीं इससे पूर्व प्रतियोगिता का उद्घाटन पूर्व डीजीपी नीलमणि एवं एसीएफएल के सीईओ ज्ञान मोहन ने संयुक्त रूप से किया. पुरस्कार वितरण समारोह में मुख्य रूप से एसबीआई के पूर्व निदेशक अमरेन्द्र प्रसाद वर्मा, एसआईएस के निदेशक (वित्त) अरविन्द प्रसाद, एसीएफएल के सीईओ ज्ञान मोहन वाया के किशोर कुमार, सैंटीन के इन्द्रजीत कुमार, मिडलैंड के विनोद कुमार, आदित्य बिड़ला हेल्थ इन्शुरेन्स के अभिषेक शरण एवं मिफ के संजय कुमार ने विजेता व उपविजेता टीमों के खिलाडियों को पुरस्कृत किया. उक्त अवसर पर मुख्य रूप से सतीश राजू सह संयोजक प्रदेश भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ, राजन श्रीवास्तव, सुरेश मिश्रा, अमित कुमार व विनीत कुमार सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित थे.

आपको बता दें कि इससे पूर्व प्रतियोगिता के पहले सेमीफाइनल में एसीएफएल ने सैंटीन को 20 रन से तथा दुसरे सेमीफाइनल में वाया ने मेडीलैंड को 32 रन से हराकर फाइनल में प्रवेश किया था. वाया का कोई बल्लेबाज दहाई अंक में भी रन नहीं बना सका.

Hey, like this? Why not share it with a buddy?

Related Posts

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here