पापी पेट ने बढ़ाया आपस में भाईचारा, तेजप्रताप ने तेजस्वी को अपने हाथों से खिलाया

February 28, 2020
जिलाटॉप
,
0

Patna: शुक्रवार को बिहार विधानसभा (Bihar Assemblye) में एक अलग सी तस्वीर उस वक़्त देखने को मिली जब लालू यादव के दोनों लाल एक साथ खाने पर विधायक कैंटीन में पहुंचे. यहां दोनों भाइयों ने कैंटीन में बने मसाला डोसा खाने की इच्छा जताई जिसके बाद कैंटीन का वेटर ने भी फौरन मसाला डोसा लेकर उनके सामने हाजिर हो गया.

तो वहीं दोनों भाइयों ने फौरन अपने कुर्ते के बाजू ऊपर किए और मसाला डोसा का लजीज स्वाद लेने लगे. इस दौरान बड़े भाई तेजप्रताप ने अपने हाथों से छोटे भाई तेजस्वी जिन्हें वो अपना अर्जुन भी कहते हैं उपाधि दी को मसाला डोसा का निवाला और चटनी भी खिलाया. मौके पर मौजूद अन्य विधायकों ने भी इस दौरान मसाला डोसा का स्वाद लिया और दोनों भाइयों के इस प्रेम को देख मुस्कुराते नजर आए.



मालूम हो कि बिहार में इन दिनों विधानसभा का बजट सत्र चल रहा है जिसमें विपक्ष का रूख काफी हमलावर है. पिछले दिनों दोनों भाईयों में मनमुटाव की खबरें आई थीं लेकिन हाल के दिनों में दोनों भाईयों ने एकजुटता दिखाने की पूरी कोशिश की है. इस कड़ी में जहां दोनों भाई एक साथ पटना की रैली में रथ पर सवार होकर पहुंचे थे तो वहीं सदन में दोनों भाई एक साथ बैठकर सरकार पर लगातार हमले कर रहे हैं.

Hey, like this? Why not share it with a buddy?

Related Posts

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here