लॉकडाउन में क्रिकेट खेल रहे लड़कों को रोकने गई पुलिस टीम पर हमला, ASI समेत कई जख्मी

April 13, 2020
जिलाटॉप
, ,
0

Patna: बिहार के मधुबनी (Madhubani) में लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन नहीं करने वालों को खदेड़ने गई पुलिस टीम पर पथराव (Stone Plating) का मतलब सामने आया है. यह घटना जिले के भेजा थाना क्षेत्र की है. पुलिसकर्मियों के मुताबिक टेकनाटोल के पास क्रिकेट खेल रहे लड़कों को रोकने पर आसपास मौजूद कुछ लोगों ने हमला बोल दिया. इस दौरान पुलिसबल पर पथराव भी की गई.

पथराव में ASI समेत कई जख्मी

डीएसपी अमित शरण के मुताबिक ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों पर कुछ असमाजिक तत्वों द्वारा पथराव किया गया जिसमें भेजा थाना के एएसआई अरविंद कुमार तिवारी समेत कई पुलिसकर्मियों को चोटें आईं हैं. पत्थरबाजी में पुलिस के वाहन का शीशा भी क्षतिग्रस्त हो गया.

Lockdown: क्रिकेट खेल रहे लड़कों को ...

क्रिकेट खेलने की मिली थी सूचना

थाना प्रभारी अंजेश कुमार ने बताया कि कुछ लड़कों द्वारा क्रिकेट खेलने और मौके पर भीड़ जमा रहने की सूचना मिली थी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों को समझा-बुझाकर क्रिकेट को बंद करवा दिया था. साथ ही लॉकडाउन के दौरान उन्हें अपने घरों में ही रहने की हिदायत भी दी थी, इसके बावजूद रविवार की शाम फिर कुछ लड़कों ने क्रिकेट खेलना शुरू कर दिया. इस दौरान क्रिकेट देखने के लिए करीब 25-30 लोगों की भीड़ भी मौके पर जमा हो गई थी.

स्थिति नियंत्रण में

इसके बाद पुलिस की गश्ती टीम ने मौके पर पहुंचकर क्रिकेट खेल रहे लड़कों को खदेड़कर वहां से भगा दिया. इससे गुस्साए लड़कों और अन्य ग्रामीणों ने पुलिस पर ईंट और पत्थर फेंकने शुरू कर दिए. डीएसपी के मुताबिक फिलहाल हालात नियंत्रण में है वहीं आसपास के क्षेत्रों में पुलिस की गश्त तेज कर दी गई है. डीएसपी का कहना है कि लॉकडाउन के नियमों को तोड़ने और ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों पर हमला करने वाले आरोपियों की पहचान कर ली गई है. सभी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की छापेमारी जारी है.

Hey, like this? Why not share it with a buddy?

Related Posts

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here