मुजफ्फरपुर में सहकारिता विभाग की तरफ से बड़े पैमाने पर किया गया राहत साम्रगी का वितरण

May 10, 2020
अन्य बड़ी खबरें
, , , , , , , , , ,
0

Patna: मुजफ्फरपुर शहर में सहकारिता विभाग के तरफ से बड़े पैमाने पर राहत साम्रगी वितरण किया जा रहा है. इस कार्यक्रम में सहकारिता विभाग के MD Lalan Sharma, गायघार प्रमुश श्रवण कुमार (शिवगंगा ट्रांन्सपोर्ट के मालिक) और अमरनाथ पांड़े (समाजस सेवी) एवं जी कंपनी की जागरुक टीम और जिला प्रशासन शामिल थे.

तो वहीं गरीब और बेसहारा लोगों के बीच कई संगठन व सामाजिक कार्यकर्ता राहत सामग्री का वितरण कर रहे हैं. इससे निश्चय ही इन भूखे और असहाय लोगों को सहयोग मिल रहा है, लेकिन कई जगहों पर राहत सामग्री के वितरण के दौरान अफरातफरी मच जाती है.

इसकी सूचना मुख्यालय को भी मिली है. पुलिस मुख्यालय ने इसपर संज्ञान लेते हुए सभी एसपी और एसएसपी को निर्देश दिया है. कहा है कि पुलिस जवानों की मौजूदगी में ही राहत सामग्री का वितरण कराया जाए. इससे अफरातफरी और अराजकता की स्थिति उत्पन्न नहीं होगी.

अगर पुलिस अफसरों की कमी हो तो कम से कम दो जवानों की तैनाती उस दौरान अवश्य की जाए. राहत बांटने वाले और लेने वालों के बीच सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखा जाना अनिवार्य है. अफरातफरी नहीं मचे, इसके लिए सबको कतारबद्ध कर बारी-बारी से राहत का सामान लेने आगे भेजा जाए. इस प्रक्रिया को मुख्यालय द्वारा हर हाल में अविलंब लागू कराने का निर्देश दिया गया है.

Hey, like this? Why not share it with a buddy?

Related Posts

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here