Bihar Corona Update: फिर मिले 128 नए कोरोना मरीज, 5583 पहुंचा आकड़ा

June 10, 2020
ABHI-ABHI
, ,
0

पटना: बिहार में बुधवार को कोविड -19 की पहली जांच रिपोर्ट आई, जिसमें कोरोना के 128 नए संक्रमित मरीज पाए गए हैं, जिसके बाद अब कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 5583 हो गई है। वहीं मंगलवार को दो और कोरोना मरीजों की मौत हो गई जिसके बाद वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़कर 34 हो गई है।

बिहार में मंगलवार को 208 नए पॉजिटिव मरीज मिले थे। जबकि, 24 घंटे में 228 मरीज ठीक भी हुए। कुल आकड़ों की बात करें तो अभी तक राज्‍य में 5583 मामले मिले हैं, जिनमें 34 की मौत हुई है। इनमें मंगलवार को हुई दो मौतें शामिल हैं। राज्‍य में एक्टिव मामले 2,560 हैं। खास बात यह भी है कि राज्‍य में 51.64 फीसद मरीज स्‍वस्‍थ हो चुके हैं।

समस्तीपुर में तेजी से फ़ैल रहा कोरोना

समस्तीपुर में कोरोना वायरस से संक्रमित होने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है। बुधवार को फिर से पांच नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं। वे सभी पुलिस लाइन के कर्मी हैं। सभी रिपोर्ट एम्स पटना द्वारा जारी की गई हैं। इसकी पुष्टि डीएम शशांक शुभंकर ने की है। उनके नमूने 8 जून को लिए गए थे। रिपोर्ट के बाद, सभी को शहर के एक आइसोलेशन सेंटर में रखा गया है।

प्रशासन लगातार इनकी चेन की पड़ताल कर रहा। पुलिस लाइन में अब तक सात पॉजिटिव केस मिल चुके हैं। पहला मामला सोमवार को सामने आया था। इस तरह से जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 134 हो गई है। इनमें एक की मौत हो चुकी है। जबकि, 61 मरीज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं। इनसे अब जिले में 72 एक्टिव मरीज बचे हैं।

पटना: मकान मालिक के परेशान करने पर व्यक्ति ने की आत्महत्या

Hey, like this? Why not share it with a buddy?

Related Posts

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here