बिहार होमगार्ड पीईटी का जारी हुआ एडमिट कार्ड, यहां करें चेक

June 14, 2020
रोजगार
, , , , , , ,
0

Patna:बिहार पुलिस रिक्रूटमेंट बॉडी (Bihar Police Recruitment body) या सेंट्रल सेलेक्शन बोर्ड ऑफ कॉन्सटेबल (Central Selection Board of Constable, CSBC ) ने बिहार होम गार्ड्स कॉन्सटेबल ड्राइवर (Bihar home guards constable driver) पद के फिजिकल इवैल्युएशन टेस्ट, पीईटी के लिए एडमिट कार्ड रिलीज कर दिया है. इसके लिए एडमिट कार्ड अब डाउनलोड किए जा सकते हैं. बता दें कि परीक्षा दिसंबर 2019 में हुई थी और अब इसके लिए फिजिकल टेस्ट करवाया जा रहा है. पूरी नोटिस यहां क्लिक करके पढ़ी जा सकती है.

एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए कैंडीडेट्स को आधिकारिक वेबसाइट csbc.bih.nic.in पर जाना होगा और बिहार होम गार्ड्स कॉन्सटेबल के लिंक को क्लिक करना होगा. होम पेज पर पहुंचने के बाद कैंडीडेट्स को अपनी रजिस्ट्रेशन आईडी और मोबाइल नंबर डाल करके एडमिट कार्ड को डाउनलोड करना होगा. अब एडमिट कार्ड की एक कॉपी सेव करके रख लें और इसे परीक्षा केंद्र पर लेकर के आएं.

जो कैंडीडेट किसी भी कारण से एडमिट कार्ड को डाउनलोड नहीं कर पा रहे हैं वे इसे सेंट्रल सेलेक्शन बोर्ड के पटना स्थित ऑफिस से 30 जून से 1 जुलाई के बीच ले सकते हैं. किसी को भी डाक से एडमिट कार्ड नहीं भेजा जाएगा. बता दें कि अंतिम रूप से सेलेक्ट होने के लिए कैंडीडेट्स को पीईटी परीक्षा पास करनी पड़ेगी. शारीरिक परीक्षा के लिए रिपोर्ट करते वक्त कैंडीडेट्स को अपने सारे डॉक्युमेंट्स की फोटोकॉपी लेकर आनी पड़ेगी. विस्तृत जानकारी के लिए कैंडीडेट्स को आधिकारिक वेबसाइट - csbc.bih.nic.in - पर विजिट करना होगा.

Hey, like this? Why not share it with a buddy?

Related Posts

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here