सतीश राजू बने भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक

June 23, 2020
अन्य बड़ी खबरें
,
0

Patna: बिहार के खेल जगत को एक ऊंचे मुकाम तक पहुंचाने के लिए सूबे के विभिन्न खेल संगठनों से जुड़े रहने वाले सतीश कुमार श्रीवास्तव राजू को भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ का प्रदेश संयोजक बनाए जाने का बिहार खेल ने स्वागत किया है । राजू को यह नई जिम्मेदारी मिलने पर राज्य के मौजूदा और पूर्व खिलाड़ियों ने भी हर्ष जताया है।

बता दें कि सतीश कुमार श्रीवास्तव राजू पिछले कई वर्षों से खेल जगत में बिहार की मजबूत दावेदारी के लिए विभिन्न खेल संगठनों से जुड़े रहे हैं। पिछले कई दशकों से वह जांबाज शहीद आईपीएस अधिकारी रंधीर वर्मा के नाम पर क्रिकेट प्रतियोगिताओं का आयोजन कर रहे हैं। इतना ही नहीं, राजू बिहार राज्य थ्रो बाल संघ के उपाध्यक्ष, बिहार सेवरल पालसी संघ के अध्यक्ष, बिहार सॉफ्ट बाल क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष, सर्किल कबड्डी एसोसिएशन ऑफ़ बिहार के संयुक्त सचिव और बाउल्स ऑफ़ बिहार ले भी संयुक्त सचिव हैं।

सतीश राजू को मिली इस नई जिम्मेदारी को लेकर बिहार के खेल जगत में भी हर्ष का माहौल है। पटना जिला क्रिकेट संघ से जुड़े कई पूर्व खिलाडियों और पदाधिकारियों ने ख़ुशी जताई है। इनमें अरुण कुमार सिंह, अजय नारायण शर्मा, सौरभ चक्रवर्ती, पूर्व फुटबाल खिलाडी दीपक कुमार, कबड्डी संघ के कुमार विजय, बिहार सॉफ्ट बाल क्रिकेट के सचिव ज्योति कुमार, थ्रो बाल संघ के सचिव संजीव कुमार, कोषाध्यक्ष सुमित श्रीवास्तव, स्क्वाश संघ के सचिव डॉ. कौशल किशोर सिंह, बॉल बैटमेंटन के अध्यक्ष गौरी शंकर, संजय राय, रणबीर कुमार, वेणु गोपाल सिन्हा, श्याम कुमार पाण्डेय, दिलीप सिंह, बिरेन्द्र कुमार, श्याम कुमार झा, आशीष सिन्हा, रोहित कुमार, राजेश रौशन, नंदन सिन्हा, सुजीत कुमार आदि लोगों ने अपनी सुभकामनाएँ दी है

Hey, like this? Why not share it with a buddy?

Related Posts

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here