पटना में से’क्स रैकेट का भंडाफोड़, पुलिस ने रंगेहाथ 3 लड़कियों को एक लड़के के साथ किया गिरफ्तार

July 4, 2020
क्राइम
, , , , , , ,
0

PATNA : इस वक्त एक ताजा खबर पटना से सामने आ रही है. राजधानी की पुलिस ने से’क्स रैकेट का बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने 3 महिलाओं को एक लड़के के साथ अरेस्ट किया है. गिरोह के बारे में पुलिस गिरफ्त लोगों से पूछताछ कर रही है.


मामला पटना के कोतवाली थाना इलाके का है. जहां पटना पुलिस ने स्टेशन रोड एरिया में छापेमारी कर से’क्स रैकेट के धंधे का पर्दाफाश किया. मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को गुप्त रूप से सूचना मिली थी कि इस एरिया में कुछ लोगों का आना-जाना लगा रहा है. जिस्फरोशी के धंधे की सूचना मिलते ही पुलिस ने फौरन छापेमारी करते हुए मौके से 3 महिलाओं और एक लड़के को गिरफ्तार किया.

कोतवाली पुलिस की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक इस धंधे में शामिल चारों गिरफ्त आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस अब आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

बता दें कि इससे पहले लॉकडाउन खत्म होते ही अनलॉक-1 की शुरुआत में ही बिहार पुलिस ने एक बड़े से’क्स रैकेट के धंधे का खुलासा किया था. यह मामला भागलपुर जिले का था. जहां जोग्सर थाना की पुलिस ने से’क्स रैकेट का एक बड़ा खुलासा किया. आदमपुर चौंक के पास रिहायशी इलाके में एक मकान के अंदर छापेमारी कर पुलिस ने 4 लड़कियां समेत कुल 8 लोगों को अरेस्ट किया था. जो जिस्म के कारोबार में शामिल थीं.

एसएसपी आशीष भारती ने तब बताया था कि विद्या आश्रम गली में स्व. सुधांशु सिंह के मकान में छापेमारी कर बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया गया. गिरफ्तार लोगों में एक ग्राहक और सेक्स रैकेट चलाने वाले दंपती भी शामिल हैं. लड़कियों को भी धंधे से मुक्त कराया है. तीनों की कांउसिलिंग होगी. रैकेटियर बबलू साह उर्फ अनिल (मारूफचक) लगातार तीसरी बार अरेस्ट हुआ है. पुलिस ने बताया कि उसकी कथित पत्नी दो बार गिरफ्तार हो चुकी है. गिरफ्तार ग्राहक राहुल कुमार वारसलीगंज का रहने वाला है. उसकी सकरुल्लाचक में सोने-चांदी की दुकान है.

इस बड़ी छापेमारी में पुलिस ने कमरे से कंडोम और शक्तिवर्द्धक दवा बरामद की थी. धंधे से मुक्त कराई तीनों लड़कियां हुगली (पश्चिम बंगाल) के सेवड़ापुल्ली, जमशेदपुर (पूर्वी सिंहभूम) के कीताडीह व मुंगेर के छोटी गोविंदपुर की थी. मुंगेर की लड़की सबौर बाबूपुर मोड़ में किराए पर रहती थी. जमशेदपुर की लड़की 19 साल था. मुंगेर और हुगली की लड़कियों की उम्र करीब 30 साल था. तीनों परिवार चलाने के लिए इस धंधे में आई थीं. बबलू साह और उसकी पत्नी धंधे से जुड़े हैं. वे पहले भी पकड़े गए थे.

Hey, like this? Why not share it with a buddy?

Related Posts

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here