CM हाउस में भी कोरोना ने दी दस्तक, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की भतीजी भी संक्रमित

July 7, 2020
जिलाटॉप
, , , , , , ,
0

Patna:बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर आ रही है जहां सीएम आवास में भी कोरोना ने दस्तक दे दी है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी भतीजी भी कोरोना संक्रमित पाई गईं हैं. पटना एम्स में उनका इलाज चल रहा है. इससे पहले जदयू के एमएलसी गुलाम गौस और उनकी पत्नी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. गुलाम गौस व उनकी पत्नी का सैंपल लिया गया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

बता दें कि दो दिन पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जांच में कोरोना मुक्त पाए गए हैं. मुख्यमंत्री ने स्वयं पहल कर अपनी और अपने नजदीक रहने वाले पदाधिकारियों की कोरोना संक्रमण की जांच कराई थी. दरअसल विधान परिषद के कार्यकारी सभापति अवधेश नारायण सिंह कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. पिछले एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री के साथ अवधेश नारायण सिंह भी शामिल हुए थे. इस कारण मुख्यमंत्री ने अपनी जांच कराई, जिसमें रिपोर्ट निगेटिव आई है. स्वास्थ्य विभाग के आधिकारिक सूत्रों ने रविवार को इसकी पुष्टि की. साथ ही मुख्यमंत्री आवास में लिए गए सभी 16 सैम्पल की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई थी.

विधान परिषद में आयोजित कार्यक्रम में विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी और उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी समेत कई राजनेता शामिल हुए थे. सूत्रों के अनुसार इसके आधार पर विप सभापति अवधेश नारायण सिंह के निकट संपर्क में आने वाले व्यक्तियों की कोरोना जांच के लिए सैम्पल लिया गया था. अब तक मिली रिपोर्ट के अनुसार जांच में श्री चौधरी और मोदी भी संक्रमित नहीं पाए गए हैं. इन सभी की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है. डाक्टरों की टीम ने कुल 80 सैम्पलों को एकत्र किए गए हैं.

Hey, like this? Why not share it with a buddy?

Related Posts

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here