रिया चक्रवर्ती लापता, मोबाइल भी बंद, उधर बिहार पुलिस की टीम को टांगकर ले गई मुंबई पुलिस, मीडिया से बात करने से रोका

August 1, 2020
जिलाटॉप
, , , , , , , ,
0

Patna: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बिहार पुलिस का अनुसंधान अब गति पकड़ चुका है. पुलिस को सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ अहम सबूत मिले हैं. रिया लापता हो गईं हैं. पुलिस का उनसे मोाबइल पर भी संपर्क नहीं हो पा रहा है. इस बीच जांच को गई बिहार पुलिस की टीम को मुुंबई पुलिस से मिल रहे असहयोग की समस्‍या पर विचार तथा आगे की रणनीति तय करने के लिए बिहार के डीजीपी गुप्‍तेश्‍वर पांडेय ने अहम बैठक की है. बैठक के बाद डीजीपी ने महाराष्‍ट्र के डीजीपी से बात कर इस मामले में सहयोग मांगा है.

बिहार पुलिस मुख्यालय में आगे की रणनीति पर विचार

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में बिहार पुलिस के आला अधिकारियों ने पुलिस मुख्यालय में रणनीति तय की. बिहार पुलिस की एसआइटी को मुंबई पुलिस से सहयोग नहीं मिलने पर डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने बैठक बुलाई थी. पुलिस मुख्यालय के एक आला अधिकारी ने बताया कि डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने स्वयं महाराष्ट्र के डीजीपी से बात की तथा इस मामले को देश के करोड़ों लोगों की भावनाओं से जुड़ा हुआ बताकर बिहार पुलिस की एसआइटी को महाराष्ट्र पुलिस से सहयोग दिलाने की ओर ध्यान आकृष्ट किया.

डीजीपी ने ली जांच में प्रगति की बिंदुवार जानकारी

उधर, डीजीपी बैठक में मौजूद पटना के आइजी संजय सिंह और एसएसपी उपेंद्र शर्मा से एसआइटी की जांच संबंधित प्रगति से अवगत हुए. संजय सिंह ने जांच में शुक्रवार तक की प्रगति की डीजीपी को बिंदुवार जानकारी दी.

रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए खोज रही पुलिस

बिहार पुलिस की एसआइटी अब रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए खोज रही है. उनसे पूछताछ के लिए सवालों की सूची तैयार है. एसआइटी को बस रिया चक्रवर्ती के सामन आने का इंतजार है. शुक्रवार को भी बिहार पुलिस की एक टीम रिया चक्रवती के घर पहुंची, लेकिन वे नहीं मिलीं. उनके मोबाइल पर भी संपर्क नहीं हो सका. खबर है कि रिया की एक मैनेजर एसआइटी के संपर्क में है. उसके जरिए आरोपित अभिनेत्री से बात करने की कोशिश की जा रही है. इधर, एकाएक रिया का पर्दे से गायब हो जाना बड़े सवाल भी खड़े कर रहा है.

क्‍या है पूरा मामला, जानिए

विदित हो कि बीजे 14 जून को बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मुंबई स्थित उनके फ्लैट में हो गई थी. इस मामले की मुंबई पुलिस की जांच से सुशांत के पिता असंतुष्‍ट हैं. उन्‍होंने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती व उनके परिवार पर धन उगाही, ब्‍लैकमेल, सुसाइड के लिए उकसाने व प्रताड़ना सहित कई गंभीर आरोपों में पटना में एफआइआर दर्ज करा दी है. इस मामले की जांच के लिए पटना से बिहार पुलिस का विशेष दल मुंबइ गया हुआ है.

Hey, like this? Why not share it with a buddy?

Related Posts

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here