आज भी बदले मार्ग से चलेंगी ट्रेनें, यात्रा आरंभ करने से पहले जानें रूट

August 2, 2020
जिलाटॉप
, , , , , , , ,
0

Patna: बाढ़ से समस्तीपुर-दरभंगा रेलखंड पर दो अगस्त को परिवर्तित मार्ग से ट्रेनें दौड़ेंगी. कई का आंशिक समापन किया गया है. पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी राजेश कुमार ने कहा कि समस्तीपुर-दरभंगा रेलखंड पर बाढ़ का पानी आने से कई ट्रेनों का रूट बदल दिया गया है.

ये ट्रेनें चलेंगी परिवर्तित मार्ग से

- दो अगस्त, 2020 को दरभंगा से प्रस्थान करने वाली 02565 दरभंगा-नई दिल्ली स्पेशल ट्रेन निर्धारित मार्ग दरभंगा-समस्तीपुर-मुजफ्फरपुर के बजाय दरभंगा-सीतामढ़ी- मुजफ्फरपुर के रास्ते चलेगी .

- दो अगस्त को दरभंगा पहुंचने वाली 02566 नई दिल्ली-दरभंगा स्पेशल ट्रेन निर्धारित मार्ग मुजफ्फरपुर-समस्तीपुर-दरभंगा के बजाय मुजफ्फरपुर-सीतामढ़ी-दरभंगा के रास्ते चलाई जाएगी. अहमदाबाद से प्रस्थान करने वाली 09166 दरभंगा-अहमदाबाद स्पेशल ट्रेन दो अगस्त को निर्धारित मार्ग दरभंगा-समस्तीपुर-मुजफ्फरपुर के स्थान पर दरभंगा-सीतामढ़ी- मुजफ्फरपुर के रास्ते दरभंगा पहुंचेगी . तीन अगस्त को दरभंगा से प्रस्थान करने वाली 09166 दरभंगा- अहमदाबाद स्पेशल ट्रेन निर्धारित मार्ग दरभंगा-समस्तीपुर-मुजफ्फरपुर के स्थान पर दरभंगा-सीतामढ़ी- मुजफ्फरपुर के रास्ते चलाई जाएगी.

इन ट्रेनों का रहेगा आंशिक समापन

- जयनगर से खुलने वाली गाड़ी संख्या 04673 जयनगर-अमृतसर स्पेशल जयनगर के बदले समस्तीपुर से अमृतसर के लिए प्रस्थान करेगी. लोकमान्यतिलक टर्मिनल से खुलने वाली गाड़ी संख्या 01061 लोकमान्यतिलक टर्मिनल-दरभंगा स्पेशल का आंशिक समापन समस्तीपुर मे आकर रुक जाएगी. दरभंगा से खुलने वाली गाड़ी संख्या 01062 दरभंगा-लोकमान्यतिलक टर्मिनल स्पेशल दरभंगा के बदले समस्तीपुर से लोकमान्यतिलक टर्मिनल के लिए चलेगी.

Hey, like this? Why not share it with a buddy?

Related Posts

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here