पटना में बड़ा कोरोना विस्फोट, CRPF कैम्प में 100 जवान और अधिकारी संक्रमित

August 6, 2020
जिलाटॉप
, , , , , , , ,
0



Patna: राजधानी पटना में अब तक का सबसे बड़ा कोरोना विस्फोट हुआ है. पटना के सीआरपीएफ कैंप के 100 जवान और अधिकारी संक्रमित पाए गए हैं. पटना के आशियाना दीघा रोड स्थित सीआरपीएफ कैम्प में रहने वाले 100 जवान और अधिकारियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. यहां तकरीबन 31 लोगों की रिपोर्ट पहले ही पॉजिटिव आई थी अब इतनी बड़ी तादाद में पॉजिटिव पाए जाने के बाद सीआरपीएफ कैंप में हड़कंप मच गया है. हालांकि सभी का इलाज कैंप के अंदर ही आइसोलेशन कर किया जा रहा है.



पटना में बुधवार को 485 नए मरीजों की पुष्टि हुई है इनमें पटना सिविल कोर्ट के एक जज भी शामिल हैं. सिविल कोर्ट के एक जज संक्रमित पाए गए हैं और उन्हें इलाज के लिए पटना एम्स में भर्ती कराया गया है. पटना के आईजीआईएमएस और पीएमसीएच जैसे बड़े अस्पतालों में नए मरीज मिलने का सिलसिला जारी है. आईजीआईएमएस के दो अन्य डॉक्टर पॉजिटिव पाए गए हैं जबकि पीएमसीएच में तकरीबन 23 मेडिकल स्टाफ की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.



राजधानी के अलग-अलग इलाकों में लगातार कोरोना के मरीज मिल रहे हैं. पटना का शायद ही कोई ऐसा मोहल्ला हो जहां संक्रमित नहीं पाए जा रहे. अब जिला प्रशासन हर दिन 3700 लोगों की जांच कराने जा रहा है. प्रभारी डीएम रिची पांडे ने कहा है कि कंटेनमेंट जोन में अभियान चलाकर लोगों की कोरोना जांच कराई जाएगी. पटना के ग्रामीण इलाकों में बुधवार को नए मरीज मिले हैं इनमें फतुहा में 11, मसौढ़ी में 8, विक्रम में 7 मरीज पाए गए. इसके अलावा अथमलगोला में दो पंडारक में एक नौबतपुर में दो और पुनपुन पीएससी में 15 पॉजिटिव मिले हैं.

Hey, like this? Why not share it with a buddy?

Related Posts

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here