केरल विमान हादसे ने छीनीं पायलट अखिलेश के परिवार की खुशियां, बच्चे के जन्म से पहले आई मौत की खबर

August 8, 2020
जिलाटॉप
, , , , , , , ,
0



Patna: एयर इंडिया विमान हादसे ने मथुरा निवासी को-पायलट अखिलेश शर्मा के परिवार की खुशियां छीन लीं। अखिलेश की पत्नी मेघा गर्भवती हैं। 10 दिन बाद उनकी डिलीवरी होनी है। परिवार में खुशियां मनाने की तैयारी चल रही थी, लेकिन उससे पहले अखिलेश की मौत की खबर आ गई। इससे परिवार में मातम पसर गया। परिजन यकीन नहीं कर पा रहे कि अखिलेश अब इस दुनिया में नहीं हैं। 



थाना गोविंद नगर क्षेत्र के पोतरा कुंड निवासी 32 वर्षीय अखिलेश कुमार भारद्वाज उर्फ दीपक पुत्र तुलसीराम एयर इंडिया में को-पायलट थे। शुक्रवार को केरल के कोझिकोड स्थित करीपुर एयरपोर्ट पर हुए एयर इंडिया विमान हादसे में उनकी मौत हो गई। मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।



अखिलेश शर्मा विगत 2017 से को-पायलट के रूप में कार्यरत थे। वर्तमान में वंदे भारत मिशन के तहत विदेशों में फंसे भारतीयों को लाने का काम कर रहे थे। अखिलेश की मौत से परिवार के लोग सदमे में हैं।



अखिलेश कुमार शर्मा उर्फ दीपक की शादी वर्ष 2018 में धौलपुर की रहने वाली मेघा शर्मा के साथ हुई थी। उनकी पत्नी गर्भवती हैं और 15-20 दिन के अंदर डिलीवरी होने वाली है। इसके चलते परिजनों ने अखिलेश की मौत की जानकारी मेघा को शाम होने तक नहीं दी। केवल यही बताया गया कि विमान हादसे में उनके पति घायल हो गए हैं और उनको यहां लाने के लिए देवर भुवनेश रवाना हो गए हैं।



अखिलेश की मां बालादेवी का रो-रो कर बुरा हाल है। मामा कमल ने बताया कि बहन बालादेवी की तबियत अक्सर खराब रहती है, इसलिए परिवार के अन्य सदस्य उन्हें संभालने में लगे हैं। भुवनेश के साथ उनकी बहन डौली के पति संदीप भी गए हैं। अखिलेश के तीसरे भाई लोकेश घर पर ही हैं। अखिलेश भाइयों में सबसे बड़े थे।

Hey, like this? Why not share it with a buddy?

Related Posts

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here