आशिकी के चक्कर में बेटी ने किया बाप का मर्डर, पिता को 18 बार मारी चाकू

August 27, 2020
क्राइम
, , , , , , ,
0

Patna: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से एक खौफनाक घटना सामने आ रही है. जहां एक बेटी ने किरायेदार के प्यार में पागल हो कर अपने बाप का ही मर्डर कर दिया है. आशिकी के चक्कर में बेटी ने अपने ही बाप के ऊपर ताबड़तोड़ 18 बार चाकू से हमला कर दिया है. जिससे पिता की जान चली गई.

दरअसल प्रेम प्रसंग के चक्कर में पड़ कर एक बेटी ने प्रेमी संग मिलकर अपने ही पिता की हत्या कर दी. बेटी ने बाप की हत्या करने के बाद पुलिस को एक ऐसी मनगढ़ंत कहानी सुनाई कि पुलिसवाले भी चौंक गए. जांच को प्रभावित करने के लिए गिरफ्तार लड़की ने पुलिस के सामने मां के अफेयर की झूठी कहानी रच दी. लड़की ने पुलिस को बताया कि उसके मां और पिताजी में मां के अवैध संबंध को लेकर हमेशा लड़ाई हुआ करती थी. इस बयान के बाद पुलिस की पूरी जांच मृतक के पत्नी की ओर मुड़ गई और पुलिस इस दिशा में जांच करने लगी.

वहीं जब पुलिस ने जांच के दौरान घर के किरायेदार को गिरफ्तार किया तो पूरे मामले का खुलासा हुआ. किरायेदार ने पुलिस हिरासत में आने के बाद बताया कि वह मृतक की बेटी से प्यार करता था. उसके घर में रहने के दौरान ही दोनों को प्यार हुआ. मगर बेटी ने बताया कि उनके प्यार के बीच उसके मां-बाप सबसे बड़ी दीवार हैं. जबतक उसके माता-पिता हैं तबतक वो लोग शादी नहीं कर सकते हैं. बेटी ने प्रेमी को यह कह कर अपने पिता की हत्या करने को राजी कर लिया, जिसके बाद 17 अप्रेल की रात प्रेमी ने हत्या कर दी.

इधर, बेटी ने अपनी मां के ऊपर कई लोगों के साथ अवैध संबंध का आरोप लगा कर उन्हें हत्या के मामले में फंसा दिया. घटना के बाद प्रेमी अपनी फुआ के यहां छुपा हुआ था, वहीं बेटी फरार थी. मुजफ्फरपुर एसएसपी जयंत कांत ने बताया कि शिक्षक हत्या मामले में मृतक की बेटी ने ही अपने प्रेमी का साथ मिलकर पिता की हत्या करवाई थी. प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं पुलिस मामले में अन्य लोगों के संलिप्तता का सुराग ढूंढ रही है.

Hey, like this? Why not share it with a buddy?

Related Posts

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here