गायिका शारदा सिन्‍हा की पटना में मौत की खबर वायरल, यहां जानें क्या है सच्चाई

August 27, 2020
भोजपुरिया
, , , , , , , ,
0


Patna: क्‍या प्रसिद्ध लोक गायिका शारदा सिन्‍हा का मंगलवार को कोरोना से निधन हो गया है? अरे नहीं. यह अफवाह है. वैसे, इस अफवाह ने हड़कम्‍प तो जरूर मचा दिया है. सोशल मीडिया में अपनी मौत की वायरल खबर का खंडन करने खुद शारदा सिन्‍हा को सामने आना पड़ा. वीडियो जारी कर उन्‍होंने बताया है कि लोग अफवाहों पर ध्‍यान न दें, वे ठीक हैं.





वीडियो में शारदा सिन्‍हा ने कही ये बात





वीडियो में शारदा सिन्‍हा ने कहा है कि उनका कोरोना का इलाज चल रहा है. इलाज से सुधार भी हो रहा है. लोग अफवाहों पर ध्‍यान न दें. चाहने वालों से अपील करते हुए उन्‍होंने कहा कि उनकी दुआओं से वे जरूर स्‍वस्‍थ होकर उनके बीच आएंगी.





इस कारण उड़ गई मौत की अफवाह





दरअसल, रविवार को बिहार के मोतिहारी नगर थाना में पदस्थापित एक महिला दारोगा शारदा सिन्हा (54 वर्ष) की कोरोना संक्रमण से पटना के एक अस्‍पताल में मौत हो गई थी. वे जहानाबाद जिले के बाजितपुर की रहने वाली थीं. लोक गायिका शारदा सिन्‍हा का भी पटना के ही अस्‍पताल में कोरोना का इलाज चल रहा है. इसके बाद किसी ने गायिका शारदा सिन्‍हा की मौत की अफवाह उड़ा दी, जो देखते-देखते वायरल हो गई. बात इतनी बढ़ी कि खुद शारदा सिन्‍हा को सामने आकर अपनी बात रखनी पड़ी.





करा रहीं कोरोना संक्रमण का इलाज





विदित हो कि शारदा सिन्हा को कोरोना का संक्रमण हो गया है. तीन दिन पहले इसकी जानकारी देते हुए उन्‍होंने कहा था कि उन्‍हें लोगों की दुआओं की जरूरत है.लोक गायिका शारदा सिन्‍हा पद्म भूषण से सम्मानित की जा चुकी हैं. वे कोरोना संक्रमित कैसे हो गईं, उन्‍हें नहीं पता चला.





छठ गीतों को लेकर विशेष पहचान





शारदा सिन्‍हा के अपने छठ गीतों के लिए विशेष जानी जाती हैं. 1977 में उन्‍होंने छठ गीतों का पहला अल्बम रिकॉर्ड किया था. उनका पहला अल्बम एचएमवी से निकला, लेकिन बाद में वे टी-सीरीज के लिए छठ गीत गाने लगीं. उन्‍होंने बॉलीवुड में भी सलमान खान और भाग्यश्री अभिनीत गीत 'पग पग लिए जाऊं…' को भी गाया है.


Hey, like this? Why not share it with a buddy?

Related Posts

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here