बेगूसराय में दिनदहाड़े एक करोड़ के जेवरात लूट ले गए अपराधी, अंधाधुंध फायरिंग कर लोगों में फैलाई दहशत

August 29, 2020
क्राइम
, , , , , , , ,
0

Patna: बिहार के बेगूसराय जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां हथियारों से लैस आधा दर्जन अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. दरअसल इन अपराधियों ने बेगूसराय के एक आभूषण दुकान से करीब 1.10 करोड़ के जेवरात लूट लिए. साथ ही इन्होंने घटना के दौरान उन्‍होंने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत भी फैला दी. तो वहीं शुक्रवार की शाम में हुई इस घटना ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े की दिए हैं.

आपको बता दें कि शुक्रवार को बेगूसराय के तेघड़ा थानाक्षेत्र अंतर्गत मेन रोड स्थित राजलक्ष्मी (हरिहर बाबू की जेवर दुकान) में दो बाइक पर सवार छह की संख्या में नकाबपोश अपराधियों ने पिस्टल का भय दिखाकर लगभग 1.10 करोड़ रुपये मूल्य के जेवरात लूट लिए. वहां उन्‍होंने गोलीबारी कर दहशत फैली दी, लेकिन महज आधा किलोमीटर दूर स्थित थाने पुलिस समय रहते नहीं पहुंच सकी.

तो वहीं स्थानीय लोगों की मानें तो तेघड़ा बाजार में यह पहली घटना थी, जब कोई अपराधी थाना से महज आधा किलोमीटर की दूरी पर दिनदहाड़े घटना को अंजाम देकर फरार हो गया. घटना के दौरान आस-पड़ोस के दुकानदार अपनी-अपनी दुकानों के शटर गिरा कर छुप गए. अपराधियों ने अगल-बगल के दुकानदारों में दहशत फैलाने के उद्देश्य से कई राउंड हवाई फायरिंग भी की. लगभग 15 मिनट तक लूटपाट करने के बाद अपराधी जेवर से भरे डिब्बों को लेकर दुकान से बाहर निकाले और बाइक के पास रखे बोरा में उन्‍हें रखा. इसके बाद बाइक स्टार्ट करके चलते बने. फिलहाल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

Hey, like this? Why not share it with a buddy?

Related Posts

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here