बिहार चुनाव में सुशांत सिंह और चीन के मुद्दे को साजिश के तहत भुना रहे CM नीतीश: पप्पू यादव

September 10, 2020
सियासत
, , , , , , ,
0

Patna: जन अधिकार पार्टी (JAP) के प्रमुख पप्पू यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश सरकार पर निशाना साधा है. बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में पप्पू यादव ने कहा कि नीतीश कुमार से सीधा सवाल है कि वर्चुअल रैली में आप किस मुंह से उस पर सवाल उठाए, जिसका पांव पकड़कर सरकार बनाए हैं.

पप्पू यादव ने कहा कि सुशांत मामले में जिसने साजिश रची, उसमें पीएम नरेंद्र मोदी के करीबी लोग भी हैं. उसकी भी जांच होनी चाहिए. मुख्यमंत्री आगामी विधानसभा चुनाव में सुशांत सिंह राजपूत और चीन के मुद्दे का इस्तेमाल कर रहे हैं. 30 साल में बिहार को इस हालात में लाने के लिए दोनों भाई जिम्मेदार हैं. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बनी तो सबसे ज्यादा स्किल पर खर्चा करेंगे. 6 महीना के अंदर लाखों छात्र को रोजगार नहीं दिया तो रिजाइन दे दूंगा. उन्होंने कहा कि आईटीआई के करीब 40 लाख बच्चे आज बेरोजगार हैं. हर साल करीब 30 लाख बच्चे आईटीआई से निकलते हैं. उन्हें 2016 से 2020 तक सर्टिफिकेट भी नहीं मिले हैं.

तंज भरे लहजे में पप्पू यादव ने कहा कि बाढ़ और कोरोना ने आम जीवन को तबाह कर दिया है. आपदा के समय घरों से नहीं निकलने वाले लोग अपनी पीठ खुद थपथपा रहे हैं. बिहार की जनता इस बार सबक सिखाएगी.

Hey, like this? Why not share it with a buddy?

Related Posts

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here