Big Boss कंटेस्‍टेंट दीपक ठाकुर ने बिहार के रॉबिनहुड बने Gupteshwar Pandey के लिए गाया यह गाना

September 24, 2020
जिलाटॉप
, , , , , , ,
0

Patna: बिहार के डीजीपी (DGP) के पद पर रहते हुए और अब पद से इस्‍तीफा देने के बाद भी गुप्‍तेश्‍वर पांडे्य(Gupteshwar Pandey ) लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। गत मंगलवार को उनके वीआरएस (Voluntary Retirement) लेकर चुनाव लड़ने की खबर आते ही सोशल मीडिया (social Media) पर उनपर लाइक (likes) और कमेंट्स (Comments) की भरमार है। उनके चुनाव लड़ने और ना लड़ने को लेकर भी बहस छिड़ी हुई है।

इसी बीच बुधवार को उनका एक म्‍यूजिक एल्बम रिलीज हुआ है । इसमें उन्‍हें बिहार का रॉबिनहुड कहा गया है। वे खुद बतौर हीरो दबंग छवि में नजर आ रहे हैं। गाने के बोले है- डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय हैं , रॉबिनहुड बिहार के। बिग बॉस के पूर्व प्रतिभागी दीपक ठाकुर ने यह गाना गाया है। दीपक ठाकुर भी इस गाने में नज़र आ रहे हैं। दीपक इससे पहले बिग बॉस में नज़र आ चुके हैं। इसके अलावा मुक्काबाज़ और गैंग ऑफ़ वासेपुर जैसे फ़िल्मों में गाना भी गा चुके हैं। दीपक ठाकुर भी बिहार के रहने वाले हैं। इस वक्त वह बाढ़ पीड़ितों की मदद को लेकर काफी चर्चा में हैं। म्‍यूजिक एलबम सोशल मीडिया पर आने के बाद पूर्व डीजीपी को कोई दबंग तो कोई नए बिहारी बाबू बता रहा है।

नए बिहारी बाबू

उधर, वरिष्‍ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने पूर्व डीजीपी के म्‍यूजिक एल्बम की तारीफ करते हुए कहा है कि उनके मूव शॉटगन की याद दिला रहे। ये हैं नए बिहारी बाबू।

सोशल मीडिया पर छाए रहते

आपको बता दें कि गुप्तेश्वर पांडेय लगातार सोशल मीडिया में काफी सक्रिय रहते हैं। 1987 बैच के इस आईपीएस अधिकारी के फेसबुक पर 7.7 लाख फॉलोअर्स हैं। वहीं, 2.5 लाख फॉलोअर्स ट्विटर पर भी हैं।

सुशांत मामले को ले राष्‍ट्रीय चर्चा में

गुप्तेश्वर पांडेय 31 जनवरी 2019 को बिहार के डीजीपी बने थे। बतौर डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का कार्यकाल 28 फरवरी 2021 तक था। मुख्य रूप से बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की माैत के मामले (Sushant Singh Rajput Death Case) में वे राष्‍ट्रीय स्‍तर पर चर्चा में आए।

चुनाव लड़ने वाले बिहार के पहले अधिकारी होंगे

बता दें कि उन्‍होंने मंगलवार को स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति ले ली। वे 1987 बैच के भारतीय पुलिस सेवा (Indian Police Service) के अधिकारी थे। गुप्तेश्वर पांडेय डीजीपी के पद से स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति लेकर चुनाव लड़ने वाले बिहार के पहले अधिकारी होंगे। डीजीपी रहते हुए उन्‍हें मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) का करीबी अधिकारी माना जाता था।

संजय राउत ने कसा तंज

उधर, महाराष्‍ट्र में शिवसेना के राष्ट्रीय प्रवक्‍ता संजय राउत ने फिर गुप्‍तेश्‍वर पांडेय पर तंज कसा है। कहा है कि जो पार्टी उन्‍हें टिकट देगी, उस पार्टी का जनता विश्‍वास नहीं करेगी। अब यह साफ हो गया है कि महाराष्‍ट्र पर तांडव उनका राजकीय एजेंडा था। सुशांत सिंह राजपूत केस में महाराष्‍ट्र पुलिस पर उनकी बयानबाजी राजनीति से प्रेरित थी। अब उन्‍हें इस काम का इनाम मिलने जा रहा है।

Hey, like this? Why not share it with a buddy?

Related Posts

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here