करवाचौथ पर प्रेमी के साथ फरार हुई महिला, जेठानी के साथ निकली थी बाहर

November 6, 2020
जिलाटॉप
, , , , , , , , , , , , , , ,
0

Patna:करवाचौथ पर एक महिला शॉपिंग करने के बहाने जेठानी के साथ घर से निकली पर रास्ते में प्रेमी के साथ फरार हो गई. मामला यूपी के पिनाहट का है. महिला के ससुरालवालों ने थाना में मामला दर्ज कराया है.

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि पिनाहट की रहने वाली एक महिला ने अपने पति के लिए करवाचौथ का व्रत रखा था और व्रत की तैयारी करने के लिए शॉपिंग करने अपनी जेठानी के साथ बाहर निकली. लकिन रास्ते में वह जेठानी को धक्का देकर प्रेमी के साथ बाइक पर बैठकर फरार हो गई.

जेठानी ने बताया कि देवरानी ने बुधवार की शाम कहा कि उसने पूजा की कोई तैयारी नहीं की है. इसके लिए उसे बाजार जाना है. घरवालों ने बोला भी की उसका व्रत है वो बाहर न जाएं, घर का कोई सदस्य सामान लेते आएगा. पर उसने कहा कि उसका व्रत है इसलिए सामान लाने भी वही जाएगी. जिसके बाद दोनों बाजार निकले पर प्लानिंग के उनुसार उसका प्रेमी राजाखेड़ा मार्ग स्थित दाउजी मंदिर के पास मार्केट में बाइक लेकर खड़ा था. तभी देवरानी ने उसे धक्का दिया और फिर प्रेमी के साथ बाइक पर बैठकर फरार हो गई. जबतक जेठानी कुछ समझ पाती तबतक वह आंखों से ओझल हो गई. जेठानी ने शोर मचाया पर वे दोनों पकड़ में नहीं आए. जेठानी लड़के का चेहरा तक नहीं देख पाई.

Hey, like this? Why not share it with a buddy?

Related Posts

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here