आज RJD विधायक दल के नेता चुने जाएंगे तेजस्‍वी, नवनिर्वाचित विधायक व बड़े नेता पहुंच रहे राबड़ी आवास

November 12, 2020
जिलाटॉप
, , , , , , , , , , , , , , ,
0

Patna: माना जा रहा है कि इसमें तेजस्‍वी यादव (Tejashwi Yadav) को पार्टी विधायक दल का नेता चुन लेगा। साथ ही उन्‍हें नेता प्रतिपक्ष बनाने पर भी मुहर लगाई जा सकती है। उधर, भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधान पार्षद टुन्ना पांडेय (MLC Tunna Pandey) ने नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को विनाश पुरुष बताया है। साथ ही उपमुख्‍यमंत्री सुशील मोदी (Sushil Modi) से इस्‍तीफा मांगा है। बिहार में आज की सियासी गतिविधियों की जानकारी के लिए लगाातर बने रहिए हमारे साथ।

आपको बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election 2020) के नतीजे आ चुके हैं। अब राजनीतिक दल सरकार गठन की कवायद में जुट गए हैं। इसे लेकर बैठकों का सिलासला जारी है। जोड़-तोड़ की कोशिशों की भी चर्चा है। दीपावली के बाद मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के मुख्‍यमंत्री पद की शपथ लेने की घोषणा की गई है। इस बीच आज राबड़ी देवी (Rabri Devi) के आवास पर राष्‍ट्रीय जनता दल विधायक दल (RJD Legislature Party) की बैठक हो रही है।

राबड़ी देवी के पटना आवास पर आरजेडी विधायक दल की बैठक अब शुरू होने जा रही है। इसमें शामिल होने के लिए नवनिर्वाचित विधायक व बड़े नेता पहुंच रहे हैं।

तो वहीं विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद आज विधान परिषद चुनाव की मतगणना हो रही है। बिहार के स्नातक और शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र की 22 सीटों की इस मतगणना का परिणाम दोपहर 12 बजे के बाद से आने की संभावना है। स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के परिणाम आने में रात हो सकती है।

Hey, like this? Why not share it with a buddy?

Related Posts

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here