जमुई में अपराधियों ने शिक्षक की धारदार हथियार से की हत्या, आक्रोशित लोगों ने पुलिसवालों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

December 21, 2020
क्राइम
, , ,
0

बिहार में इन दिनों आपराधिक घटनाएं काफी तेजी से बढ़ रही हैं. इस वक्त एक बड़ी खबर जमुई जिले से सामने आ रही है, जहां शिक्षक के मर्डर के बाद काफी बवाल हो गया है. आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिसवालों के ऊपर जानलेवा हमला किया है. पुलिसवालों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया है. ग्रामीणों ने सिर फोड़ दिया है. हालत को कंट्रोल करने के लिए भारी संख्या में पुलिसबल को तैनात किया गया है.

घटना सोमवार की सुबह की बताई जा रही है जब शिक्षक स्कूल से अटेंडेंस बनाकर बाजार की ओर आ रहे थे। इसी दौरान घात लगाए अपराधियों ने हमला कर दिया और शिक्षक को सड़क से 100 मीटर दूर ले जा कर हत्या कर दी। वारदात जमुई जिले के सिंकदरा थाना इलाके की है. मृतक शिक्षक की पहचान मकेसर यादव के रूप में की गई है. मृतक शिक्षक की डेड बॉडी मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया.

वारदात की सूचना मिलते ही फ़ौरन मौके पर पहुंची पुलिस के ऊपर भी आक्रोशित ग्रामीणों का गुस्सा फूटा है. उन्होंने पुलिसवालों को भी मारा है. बताया जा रहा है कि लोगों ने पुलिस के साथ मारपीट की, जिसके कारण 2 पुलिसकर्मियों का सिर फट गया. पुलिस लोगों को समझाने-बुझाने के प्रयास में जुटी है. घटनास्थल पर भारी संख्या में पुलिसबल तैनात हैं. डीएसपी मौके पर अभी पहुंच रहे हैं.

Hey, like this? Why not share it with a buddy?

Related Posts

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here