भाई को रंगदारी नहीं मिली तो RJD विधायक ने स्कूल कैंपस में चलवाई गोलियां

December 24, 2020
क्राइम
, , , , , , , , , , , , , , , , , , , ,
0

Desk: बिहार में एक बार फिर से राजद विधायक पर संगीन आरोप लगे हैं. मामला गोपालगंज से जुड़ा है जहां बैकुंठपुर के राजद विधायक प्रेम शंकर यादव पर दबंगई के आरोप के बाद अब हथुआ के राजद विधायक राजेश कुमार सिंह पर भी दबंगई करने और उनके सुरक्षा जवानों के द्वारा विवादित जमीन पर फायरिंग करने का आरोप लगा है. इस मामले में हथुआ के आईटीआई मोड़ निवासी सबेया सिद्दीकी ने राजद विधायक के खिलाफ हथुआ थाना में लिखित शिकायत दर्ज करायी है. घटना बीती रात हथुआ के आईटीआई मोड़ की है.

इस मामले में राजद विधायक ने किसी भी तरह की फायरिंग की घटना से इंकार किया है. उन्होंने अपनी गाडी की शीशा तोड़ने का आरोप लगाया है. बहरहाल कई थानों की पुलिस मौके पर कैंप कर रही है. गोपालगंज एसपी मनोज कुमार तिवारी ने भी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की. बताया जाता है कि हथुआ के आईटीआई मोड़ पर सारा इंटरनेशनल स्कूल है. इसी स्कूल की जमीन को लेकर पूर्व से विवाद चला आ रहा है.

सबेया खातून के मुताबिक वो इस स्कूल की संचालिका है और उनसे राजद विधायक राजेश कुमार कुशवाहा के भाई विजय बहादुर सिंह द्वारा 20 लाख रूपये की मांग की गयी थी. जब उन्होंने पैसा देने से इंकार किया तो विजय बहादुर सिंह, राजद विधायक राजेश कुमार सिंह और मनोज कुमार सिंह सहित सुरक्षा गार्ड और अन्य समर्थको के साथ मौके पर पहुचकर कई राउंड फायरिंग की और मारपीट भी की गयी.

पीडिता ने इस मामले में हथुआ थाना में एक लिखित शिकायत दर्ज करायी है. वही फायरिंग की वारदात के बाद मौके पर हथुआ एसडीएम अनिल कुमार रमण, एसडीपीओ नरेश कुमार सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुची और हंगामा कर रहे लोगो को शांत कराया. देर रात एसपी भी मौके पर पहुचे और मामले की जांच की. इस मामले में राजद विधायक राजेश कुमार सिंह ने भी हथुआ थाना में लिखित शिकायत दी है.

अभी भी हथुआ के आईटीआई मोड़ पर तनाव बना हुआ है और स्थानीय विधायक के खिलाफ कारवाई करने की मांग कर रहे है. बता दें कि इसके पूर्व भी बैकुंठपुर के राजद विधायक प्रेमशंकर यादव पर बैकुंठपुर पीएचसी के चिकित्सको ने गाली गलौज करने का आरोप लगाकर ओपीडी सेवा बंद कर दी थी.

Hey, like this? Why not share it with a buddy?

Related Posts

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here