अक्षरा सिंह के स्टेज पर आते ही बेका'बू हुए फैंस, जमकर चली कुर्सियां, कई घा'यल

February 17, 2020
भोजपुरिया
, ,
0

PATNA: बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के कार्यक्रम में जमकर तोड़फो'ड़ हुई है. जहां कल्याण महोत्सव में लोगों ने जमकर उ'त्पात मचाया है. बेकाबू लोगों ने लगभग सैकड़ों कुर्सियां तो'ड़ डाली.

तो वहीं इस घ'टना में लगभग आधा दर्जन लोग ज'ख्मी हो गए. घा'यलों का इलाज नजदीकी अस्पताल में कराया जा रहा है. दरअसल घट'ना पूर्वी चंपारण जिले के कल्याणपुर इलाके की है. जहां भाजपा विधायक सचिन्द्र सिंह की ओर से आयोजित कल्याण महोत्सव में लोगों ने जमकर तो'ड़फोड़ की है. मिली जानकारी के मुताबिक भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह इस कार्यक्रम में परफॉर्म करने पहुंची थीं.



जैसे ही अक्षरा स्टेज पर गाने के लिए आईं. भीड़ बेका'बू हो गई. इस दौरान लोग एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकने लगे. देखते ही देखते कार्यक्रम स्थल पर भग'दड़ मच गई. कई लोग ज'ख्मी हो गए. जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भ'र्ती कराया गया. दो लोगों की हा'लत गंभीर देखते हुए उन्हें बेहतर इलाज के लिए मोतिहारी रेफर किया गया.

आपको बता दें कि कल्याणपुर विधानसभा के विकास योजनाओ के क्रियावन्यन के लिए विधायक की ओर से दो दिवसीय कल्याण महोत्सव का आयोजन कल्याणपुर दुर्गा मंदिर के पास आयोजित किया गया था.कार्यक्रम स्थल थाना से कुछ ही दूरी पर था .महोत्सव का उद्घाटन 14 फरवरी को बिहार सरकार के कला और संस्कृति मंत्री प्रमोद कुमार द्वारा किया गया था. शनिवार को कार्यक्रम का समापन होना था. कल्याण महोत्सव में सरकार के सभी विकास कार्यो का स्टॉल लगा हुआ था .वही सांस्कृतिक कार्यक्रम के लिए अक्षरा सिंह को बुलाया गया था. तो'ड़फोड़ की घट'ना को लेकर प्रशासन कुछ भी कहने से पर'हेज कर रही है.

Hey, like this? Why not share it with a buddy?

Related Posts

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here