सीवान में महज तीन साल के बच्चे को हुआ कोरोना, बिहार में 529 पहुंची मरीजों की संख्या

May 5, 2020
जिलाटॉप
, , , , , , , ,
0

Patna: मंगलवार को सिवान में कोरोना का एक नया मरीज मिला. वह महज साढ़े तीन साल का बच्चा है. इसके साथ ही सीवान (Siwan) में कुल मरीजों की संख्या 32 पहुंच गई है. बिहार में इसके साथकोरोना संक्रमितों की संख्या 529 तक पहुंच गई है.

तो वहीं मिली जानकारी के अनुसार सीवान का जो नया कोरोना पॉजिटिव है वह महज साढ़े तीन साल का बच्चा है. इसके साथ ही सीवान (Siwan) में कुल मरीजों की संख्या 32 पहुंच गई है. बता दें कि सोमवार को राज्य के चार जिलों में कुल 11 नये कोरोना पॉजिटिवों की पहचान की गयी थी. पश्चिम चंपारण, मधुबनी, बेगूसराय और समस्तीपुर में कोरोना के मामले पाए गए थे. इनमें कैमूर और बेगूसराय के दो-दो, मधुबनी के पांच, पश्चिम चंपारण व समस्तीपुर का एक-एक व्यक्ति शामिल है.

गौरतलब है कि बिहार में समस्तीपुर राज्य का 32 वां कोरोना पॉजिटिव वाला जिला बन गया है. यानि 38 में महज 6 जिले ही कोरोना संक्रमण के दायरे से फिलहाल बाहर हैं. आइये हम किस जिले में कितने कोरोना मरीज हैं इसपर एक नजर डालते हैं. जिन जिलों में अभी तक कोरोना वायरस नहीं फैला है उसमें जमुई, खगड़िया, किशनगंज, मुजफ्फरपुर, सहरसा और सुपौल शामिल हैं.

बता दें कि कोरोना को लेकर आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सुझाव एवं परामर्श केबाद सर्वदलीय बैठक बुलायी गई है. विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी की अध्यक्षता में शाम साढ़े चार बजे सभी दलों के नेता वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये इस पर मंथन करेंगे. मुख्यमंत्री आज जिन नेताओं से बातचीत करेंगे उनमें मुख्य विपक्षी पार्टी राजद के नेता तेजस्वी यादव और अब्दुलबारी सिद्दीकी, भाजपा से मंत्री डॉ. प्रेम कुमार और मंत्री मंगल पांडेय, कांग्रेस से सदानंद सिंह, लोजपा से राजू तिवारी पूर्व सीएम जीतन राम मांझी गया से, माले विधायक दल के नेता महबूब आलम कटिहार से और दूसरे विधायक पटना जुड़ेंगे.

Hey, like this? Why not share it with a buddy?

Related Posts

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here