सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बिहार में सलमान खान, करण जौहर, एकता कपूर, संजय लीला पर मुकदमा दाखिल

June 17, 2020
जिलाटॉप
, , , , , , ,
0

Patna: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बिहार के मुजफ्फरपुर में एक वकील सुधीर कुमार ओझा ने सलमान खान व करण जौहर सहित अन्य के खिलाफ मुकदमा दाखिल किया है. यह मामला भारतीय दंड संहिता (आइपीसी) की धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत दर्ज कराया गया है. कोर्ट ने इसकी सुनवाई के लिए तीन जुलाई की तारीख तय की है. मुकदमे के अन्य आरोपितों में बॉलीवुड की हस्तियां आदित्य चोपड़ा, शाजिद नाडियावाला,संजय लीला भंसाली, एकता कपूर, दिनेश विजया, टी-सीरीज के भूषण कुमार भी शामिल हैं. मुजफ्फरपुर में बाॅलीवुड से जुड़े लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का यह कोई पहला मौका नहीं है. इससे पहले भी रवीना टंडन, अमिताभ बच्चन समेत कई बड़ी हस्तियों के खिलाफ मुकदमे दायर किए जा चुके हैं. अभी हाल में एकता कपूर के खिलाफ उनकी वेब सीरीज के लिए मुकदमा दायर किया गया था. उसकी सुनवाई अभी होनी है.

विदित हो कि सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में सुसाइड कर लिया था. इस मामले में बॉलीवुड स्‍टार सलमान खान सहित उक्‍त लोगों पर प्रताड़ना सहित अन्‍य आरोप लगाए जा रहे हैं. सुशांत के पिता ने इस मामले की सीबीआइ जांच की मांग की है तो पटना में उनके आक्रोशित फैन सलमान खान व करन जौहर आदि की फिल्‍मों के बहिष्‍कार की बात कर रहे हैं. इस बीच मुजफ्फरपुर में यह मुकदमा दाखिल किया गया है.

दायर मुकदमे में परिवादी सुधीर कुमार आेझा ने आरोप लगाया गया है कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से सुसाइड से वे काफी मर्माहत है. समाचार माध्यमों से जानकारी मिली कि सुशांत के सुसाइड के पीछे आरोपितों की साजिश रही. फिल्मी दुनिया में सुशांत अभी नंबर एक पर चल रहे थे. उन्हें नीचा दिखाने के लिए आरोपित साजिश रच रहे थे. इन फिल्म निर्माता-निर्देशकों ने सुशांत का बहिष्कार कर रखा था. उनकी फिल्मों को रिलीज नहीं होने दे रहे थे. आरोपित नहीं चाह रहे थे कि बिहार का उभरता यह कलाकार उनको पीछे छोड़कर आगे निकल जाए. इस वजह से ऐसी स्थिति पैदा की गई कि सुशांत सिंह को आत्मघाती कदम उठाने के लिए मजबूर होना पड़ा. यह बाहर से जाने वाले अन्य कलाकारों के साथ भी किया जाता है.

Hey, like this? Why not share it with a buddy?

Related Posts

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here