जनता पर राज करने के लिए नहीं, बल्कि बिहार पर नाज़ करने की लड़ाई लड़ रहा लोजपा

September 4, 2020
Uncategorized , सियासत
, , , , , , , ,
0

Patna: लोक जनशक्ति पार्टी द्वारा बिहार 1st बिहारी 1st संकल्प के तहत एड ( advertisment) विज्ञापन बिहार के सभी हिंदी- इंग्लिश अख़बारों में दिया गया है व साथ में दिल्ली और मुंबई के महत्वपूर्ण अख़बार में पार्टी द्वारा विज्ञापन दिया गया है।

इस विज्ञापन में लोक जनशक्ति पार्टी ने यह बताया है की नया बिहार और युवा बिहार बनाने के लिए सभी बिहारी भाइयों बहनो को युवा बिहारी चिराग पासवान के साथ चलना होगा। यही समय है जब बिहार के अस्मिता की लड़ाई सभी बिहारी को लड़नी होगी ताकि हम सब बिहार पर नाज़ कर सकें।

लोक जनशक्ति पार्टी सभी जाति धर्म में आस्था रखती है और सभी को हमेशा से साथ लेकर चली है। विज्ञापन में धर्म ना जात, करे सबकी बात पार्टी के पुराने टैग लाइन को दोहराया है। लोक जनशक्ति पार्टी जब से बनी है पार्टी द्वारा पहली बार अधिकारिक विज्ञापन दिया गया है।

इस विज्ञापन को देने के पीछे पार्टी की सोच और अपने लाखों कार्यकर्ताओं के संकल्प की बिहार को 1st और बिहारी 1st बनाना है को दोहराया है।

पार्टी के विज्ञापन में माता सीता , भगवान महावीर , भगवान बुद्ध , गुरु गोबिंद सिंह साहेब , चाणक्य , चंद्रगुप्त मौर्य , सम्राट अशोक , आर्यभट, शेरशाह सूरी , वीर कुंवर सिंह , महात्मा गांधी राजेंद्र प्रसाद , बाबा साहब , रामधारी सिंह दिनकर , श्री कृष्णा सिंह , जय प्रकाश नारायण कर्पुरी ठाकुर जैसे महान लोगों की प्रेरणा से व इन सभी के आशीर्वाद साथ युवा बिहारी का कारवाँ निकलेगा जो बिहार पर नाज़ करने संकल्पित है।

पार्टी ने अपने विज्ञापन में बताया है की बहुत सारे ऐसे लोग हैं जो हम पर राज करने के लिए लड़ रहे है लेकिन मात्र लोक जनशक्ति पार्टी है जो बिहार पर नाज़ करने की लड़ाई लड़ रही है। इस विज्ञापन से युवा बिहारी चिराग पासवान की अपेक्षा है की सभी बिहारी , बिहार को 1st और बिहारी को 1st बनाने के लिए साथ आए और नया बिहार और युवा बिहार के बनाने में योगदान दें।

लोजपा ने अपने सभी सांसद व विधायक के साथ सभी ज़िला प्रभारी,ज़िला अध्यक्ष, पार्टी जो लोग चुनाव लड़ना चाहते हैं उन्हें इस विज्ञापन में जगह दी है।

Hey, like this? Why not share it with a buddy?

Related Posts

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here