संजय पांडेय हो सकते है लौरिया विधानसभा से भाजपा उम्मीदवार– सूत्र

September 11, 2020
Uncategorized
, , , , , , ,
0

DESK: बिहार में विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आती जा रही है. राजनीतिक दलों के नेता भी प्रचार-प्रसार में जुट गए हैं। ऐसे में बिहार के लौरिया विधानसभा सीट से BJP के उम्मीदवार होने जा रहे संजय पांडेय ने भी चुनाव को लेकर अपनी कमर कस ली है. वह अपने क्षेत्र में भ्रष्टाचार, किसानों की बदहाली, चीनी मिल से गन्ना का भुगतान, रोजगार जैसे अहम समस्याओं का समाधान करने के लिए इस बार चुनाव में उतरने वाले हैं.

तो वहीं अगर आंकड़ों के हिसाब से बात करें तो साल 2015 के विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) में इस सीट पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विनय बिहारी ने राजद (RJD) के रण कौशल प्रताप सिंह को 17 हजार 573 वोटों से हराया और विधायक चुने गए। लेकिन अपने पिछले 5 साल के कार्यकाल में उन्होंने जनता की समस्याओं पर किसी तरह का ध्यान नहीं दिया. यहीं कारण है कि इस बार जनता उन्हें अपना नेता मानने से नकार रही है और संजय पांडेय को चुनाव जीताने में लगी हैं.

जानकारी के अनुसार कहा जा रहा है कि इस बार BJP रिस्क लेने के मूड में नहीं है और संजय पांडेय को टिकट देने जा रही है. संजय पांडेय के लगातार जनता से जुड़ाव के कारण BJP उन्हें टिकट देने का मन बना चुकी है.

Hey, like this? Why not share it with a buddy?

Related Posts

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here