कुख्यात रवि गोप को तीसरे दिन ही मिल गया था बेल, पटना पुलिस फिर करेगी गिरफ्तार

December 13, 2020
क्राइम
, , , , ,
0

बिहार में 50 हजार के ईनामी अपराधी रवि गोप के जमानत पर जेल से छूटने के बाद एक बार फिर उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस हरकत में आ गई है. उस पर दीघा में तीन और दानापुर में एक केस दर्ज है. दानापुर में दर्ज हत्या लिए अपहरण मामले में वह फरार चल रहा है बाकी दीघा के तीनों केस में वह बेल पर है. दीघा के रामजीचक के रहने वाला रवि को गिरफ्तार करने के लिए उसके घर से लेकर कई अड्डों पर छापेमारी हुई पर वह फरार पाया गया.

बता दें कि एएन कॉलेज से प्रथम श्रेणी से आईएससी पास रवि मोबाइल का इस्तेमाल नहीं करता है, इस वजह से पुलिस उसका लोकेशन नहीं ले पा रही है. पुलिस की नजर उसकी प्रेमिका पर है. जिससे वह अथमलगोला में 6 दिसंबर की रात को शादी कर रहा था, इसी बीच एसटीएफ व पटना पुलिस की टीम ने घेराबंदी कर उसे मैरेज हॉल से ही गिरफ्तार कर लिया और उसे पटना लेकर आ गई.

दीघा थाना में दर्ज रंगदारी व धमकी मामले में वह फरार चल चल रहा था, पुलिस ने इसी केस में उसे 7 दिसंबर काे जेल भेज दिया. 8 काे उसके वकील ने जमानत के लिए याचिका दायर की. उसे 8 काे बेल हाे गया. 8 की शाम काे ही काेर्ट से रिलिजिंग ऑर्डर फुलवारी जेल पहुंचा और जेल प्रशासन ने उसे 9 की सुबह करीब 8 बजे ही छाेड़ दिया. जब तक पुलिस दानापुर थाना में फरार चल रहे मामले में प्राेडक्शन वारंट ले पाती तब तक वह जेल से निकल चुका था.

Hey, like this? Why not share it with a buddy?

Related Posts

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here