नालंदा में अपराधियों ने जज पर बोला हमला, बाल-बाल बचे

December 17, 2020
क्राइम
, , ,
0

जिले के हिलसा में लफंगे पूरी तरह बेलगाम हो गए हैं। इसका जीता-जागता नमूना शहरवासियों को गुरुवार को दिन के उजाले में देखने को मिला, जब एक जज पर जानलेवा हमला हुआ। अचानक हुए जानलेवा हमले में हिलसा के अपर जिला जज तो बच गए, लेकिन उनका वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। यह घटना गुरुवार की शाम शहर के योगीपुर रोड में हुई।

अपर जिला जज जयकिशोर दुबे ने बताया कि हर रोज की तरह अपर ऑफिस बंद होने के बाद वे वाहन से आवास लौट रहे थे। इसी दौरान योगीपुर रोड में एक बाइक सवार ने उनके वाहन की दाहिनी तरफ पीछे से टक्कर मारी। आवाज सुनने के बाद वाहन रोककर चालक संजय कुमार उतरा और बाइक सवार को कुछ बोला। दोनों के बीच कहा-सुनी होने लगी। इसी दौरान कोर्ट से अपने-अपने घर लौट रहे अन्य स्टाफ भीड़ देख वहां पहुंचे और बाइक सवार को अपने कब्जे में ले लिया।

जज के वाहन पर फायरिंग
लोगों ने पुलिस को फोन कर घटना की सूचना दी। पुलिस जब तक पहुंचती, उससे पहले एक दर्जन से अधिक बाइक सवार पहुंचे और गाली-गलौज करते हुए रोड़ेबाजी करने लगे। रोड़ेबाजी होते देख भीड़ में शामिल लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई। इसी बीच कोर्ट कर्मियों के चंगुल में रहे बाइक सवार खुद को छुड़ा लिया और साथियों के सहयोग से चालक की जमकर पिटाई करने लगा। किसी प्रकार चालक भागकर वाहन में आ बैठा और तेजी से वाहन लेकर निकल भागा। जैसे ही वाहन वहां से खिसका, बाइक सवारों की भीड़ से फायरिंग की जाने लगी। लोगों ने चार राउंड फायरिंग की बात बताई।

मौके पर थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद अन्य पुलिस पदाधिकारी एवं बल के साथ योगीपुर रोड पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू की। इस दौरान कारतूस का एक खोखा के साथ-साथ कई मजबूत साक्ष्य भी हाथ लगे हैं। वाहन पर हुए हमले से घबराकर थाना पहुंचे अपर जिजा जज दुबे को डीएसपी कृष्ण मोहन ने अपनी सुरक्षा में ब्लॉक कॉलोनी क्वार्टर तक पहुंचाया।

Hey, like this? Why not share it with a buddy?

Related Posts

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here