सोनीया गॉंधी ने कांग्रेस नेता संजीव कुमार सिंह को दी यूपी विधानसभा चुनाव की अहम जिम्मेदारी

July 19, 2021
Uncategorized
0

Desk: संजीव कुमार सिंह, एडवोकेट सुप्रीमकोर्ट, राष्ट्रीय नेता भारतीय राष्ट्रीय काँगेस, आल इण्डिया काँगेस कमिटी के पर्यवेक्षक तथा आदरनीय सोनीया गाँधी जी टीम के सदस्य है। काँग्रेस ने उनको उत्तरप्रदेश में 2022 विधान सभा चुनाव प्रचार प्रसार तथा विधानसभा क्षेत्रों में संभावित उम्मीदवारों की सूची तैयार कर कांग्रेस अध्यक्षा सोनीया गॉंधी जी को देने कहा है।

संजीव कुमार सिंह उत्तरप्रदेश के कई जिलों का दौरा करते हूए फैजबाद, कानपुर बहराइच गोण्डा, वारानसी के सभी जिलों में जाएगें। कई जिलों मे उन्होंने देखा की योगी जी और मोदीजी के खोखले दावों के आलावा उत्तर प्रदेश में कोई विकास नही हुआ है।लोग भूखे है,दवाई एम्बुलेंस हास्पीटल का बुरा हाल है। पडे़सान लोग अब बदलाव चाहते है। 2022 में काँग्रेस उतारप्रदेश में और ,2024 में केंद्र में सरकार बनाएगी तभी आम लोगों का भला होगा।




संजीव कुमार सिंह भारतीय राष्ट्रीय काँग्रेस,आल इंडिया कांग्रेस कमिटी के पर्यवेक्षक , सुप्रीमकोर्ट के वकील ने उत्तर प्रदेश के कई क्षेत्रों जन जागरण अभियान चलाये लोगों को कोरोना से बचाव के लिए टीका लगवाने के लिए कहा है। यूपी में योगी और केंद्र में मोदी फेल है। जन संपर्क में लोगों ने बताए की यूपी में योगी का गुण्डा राज चल रहा है। महँगे राशन महँगे तेल योगी मोदी हो गए फैल । लोगों के खाने के रॉशन नहीं हैं ,रोजगार नहीं है। बृधा पेंशन नहीं मिल रहा ,सरकारी दफ्तर में घूसखोड़ी हो रही है। यूपी में योगी के गुण्डे हिन्दु मुस्लिम के नाम पर आतंक फैलारहे हैं।

खासकर के बाह्मन वर्ग के लोगों को मारा फेका जा रहा है। मुसलमानो दलितों को मारा पीटा जारहा है। विधान सभा चुनाव से पहने यूपी मे योगी फ़र्ज़ी दंगाइयों को लगाकर हिन्दु मुस्लिम ध्रुवीकरण की राजनिति शूरु कर दिया है। उत्तरप्रदेश की जनता अब बदलाव चाहती है। लोगों में काँगेस का जोड़ हो रहा है।हजारों लोगों ने कांग्रेस का दामन श्री संजीव कुमार सिंह जी के नेतृत्व में थामा ,2022 में उत्तर प्रदेश में और 2024 में केंद्र में काँग्रेस की सरकार बनेगी तभी जनता खुशहाल होगी।

Hey, like this? Why not share it with a buddy?

Related Posts

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here